Renault Kiger, Triber और Kwid दे रही हैं आकर्षक डिस्कोउन्ट्स जानिए पूरा विवरण

Renault Kiger, Triber और Kwid ऑफर कर रही हैं बेहतरीन डिस्कोउन्ट्स 65,000 रुपये तक की साल के ख़तम होने पर

Renault India ने अपने डीलरशिप नेटवर्क को साल के अंत में आकर्षक छूट देने के लिए सशक्त बनाया है ताकि कंपनी की सेल्स बढे। इनमे लॉयल्टी इन्सेन्टिव्स, कॉर्पोरेट डिस्कोउन्ट्स, और ट्रेड इन बोनस जैसे बोहोत ऑफर्स शामिल हैं। कंपनी पुरानी गाड़ियों के बदले भी रीनॉल्ट की कारें ऑफर करेगी अपने एक्सचेंज प्रोग्राम के ज़रिये। इसमें ग्राहकों को गाडी स्क्रैप कराने से लेकर लीगल सर्टिफिकेट्स भी ऑफर करेगी। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि छूट की मात्रा खरीद के शहर पर और स्टॉक उपलब्धता पर निर्भर है के अधीन है।

1. Renault Kiger दे रही है 65,000 रुपये तक की बचत

Renault Kiger, Triber और Kwid दे रही हैं आकर्षक डिस्कोउन्ट्स जानिए पूरा विवरण
Source: Squir

Renault की Kiger अपने कॉम्पैक्ट एसयूवी आकर्षण के लिए जानी जाती है। ये गाडी दो इंजन विकल्प के साथ आती है, एक NA पेट्रोल इंजन जो 72 hp और 96 Nm का टार्क पैदा करता है, और दूसरा टर्बो-पेट्रोल इंजन जो 100 hp और 160 Nm का टार्क पैदा करता है। दोनों इंजन एक 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आते हैं। रीनॉल्ट ने नैचुरली एस्पिरेटेड वेरिएंट एक AMT का विकल्प मुहैया कराया है जबकि टर्बो-पेट्रोल वेरिएंट में आपको CVT का विकल्प देखने को मिलेगा।

इस पूरे महीने में, Renault ने सभी खरीदारों को Kiger पर कुल 65,000 रुपये का लाभ दिया है। इनमें RXZ मॉडल पर 20,000 रुपये तक और RXT और RXT(O) वेरिएंट पर 25,000 रुपये तक की छूट शामिल है। कस्टमर्स को 20,000 रुपये तक के विशेष लॉयल्टी बोनस और 12,000 रुपये तक के विशेष कॉर्पोरेट लाभों का भी आनंद ले सकते हैं, जो कॉर्पोरेट ग्राहकों और पीएसयू की सत्यापित सूची पर लागू होते हैं। महिंद्रा XUV300, टाटा Nexon और मारुति सुजुकी Brezza जैसे मजबूत कारों के टक्कर देती है Renault Kiger, इसकी कीमत 6.5 लाख रुपये से शुरू होती है।

2. Renault Triber दे रही है 50,000 रुपये तक की भारी बचत

Renault Kiger, Triber और Kwid दे रही हैं आकर्षक डिस्कोउन्ट्स जानिए पूरा विवरण
Source; Cartrade

रीनॉल्ट की Triber इस दिसंबर में 50,000 रुपये तक की बचत का आनंद देगी सभी उपभोक्ताओं को। व्यापक लाभों में 20,000 रुपये तक की नकद छूट, कुल 20,000 रुपये का एक्सचेंज लाभ और लॉयल्टी ग्राहकों के लिए 10,000 रुपये की अतिरिक्त छूट शामिल है। इसके अलावा, 12,000 रुपये तक की कॉर्पोरेट छूट भी यह कार प्रदान करेगी।

Triber 1.0-लीटर 3 -सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ आती है जो 72 hp और 96 Nm के पावर फिगर्स देगा। ट्राइबर एक 5-स्पीड मैनुअल और AMT के साथ आती जय जो इसे सिटी और हाईवे पर बेहतर ड्राइविंग एक्सपीरियंस देते हैं। हालाँकि इसका कोई सीधा कम्पीटीटोननहीं है, लेकिन ट्राइबर 6.34 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ मारुति सुजुकी Swift और हुंडई Grand i10 Nios के मुक़ाबला करेगी।

3. Renault Kwid दे रही है 50,000 रुपये तक की भारी छूट

Renault Kiger, Triber और Kwid दे रही हैं आकर्षक डिस्कोउन्ट्स जानिए पूरा विवरण
Source: Carandbike

रीनॉल्ट की Kwid अपने सेगमेंट की सबसे लोकप्रिय कार है। ये कार इस महीने ग्राहकों को 50,000 रुपये तक की छूट प्रदान करेगी। 2015 से भारतीय मार्किट में संचालित, Kwid आती है 68 hp और 91Nm देने वाले 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ जो आता है 5-स्पीड मैनुअल और AMT के साथ।

छूट की संरचना ट्राइबर की तरह ही है, जिसमें रेनॉल्ट की कॉर्पोरेट और PSUs की अनुमोदित सूची के लिए 12,000 रुपये तक का अतिरिक्त कॉर्पोरेट लाभ शामिल है। मारुति सुजुकी सेलेरियो और टाटा पंच जैसे प्रतिस्पर्धियों के मुकाबले खड़ी क्विड की शुरुआती कीमत 4.7 लाख रुपये है।

यह भी देखिए: भारत में जल्द लांच होंगी 4 नई टाटा करें

Leave a comment